पानी की पाइप लाइन फटी, लोगों की समस्या बढ़ी

पानी की पाइप लाइन फटी हुई है, सडकों पर तालाब नजर आ रहा है, लोगों के आवागमन में काफी परेशानी,

पानी की पाइप लाइन फटी, लोगों की समस्या बढ़ी

||Kishanghar||Rajnipal|| जहां क्रेंद सरकार एक ओर विकास कार्यों के लिए बड़े-बड़े दावे करती है तो वही दूसरी ओर सरकार के इन दावों को पलीता लगाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला किशनगढ़ की कार मार्किट में देखने को मिला, जहां सडके नही बल्कि पानी ही पानी नजर आ रहा है जिसके कारण लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे किशनगढ में पानी की पाइप लाइन फटी हुई है जिसके कारण सडकों पर तालाब नजर आ रहा है । सड़को पर भरे पानी की वजह से लोगों के आवागमन में काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। लेकिन इसकी ओर किसी का भी ध्यान नहीं है।


जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि पानी की पाइप लाइन पिछले 20-25 दिनों से फटी हुई है जिसकी शिकायत ग्राम प्रधान को भी की लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। लगातार पानी के बहाव से लोगों को आने -जाने में परेशानी उठानी पड़ रही है और कहना है कि कई दिन से भरे पानी में बदबू और कीचड़ हो गई जिससे लोगों को बीमारिया होने की संभावना है साथ ही पानी के सड़कों पर भरने से लोग आए दिन हादसे का शिकार भी हो रहे है। 


ग्रामीणों का कहना है कि जब वोट लेनी होती है तो घर- घर आकर वोट मांगते है लेकिन जब जनता मुसीबत में होती है तो किसी का भी ध्यान इस ओर नहीं आता। सभी ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द उन्हें इस समस्या से छुटकारा दिलाए। अब देखना ये है कि क्रेंद सरकार समस्या से घिरे ग्रामीणों को कब तक छुटकारा दिलाती है या फिर ऐसे ही ग्रामीणो को नरक की जिंदगी जीने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।